एशिया कप 2022, 28 अगस्त को होगा आमना सामना भारत और पाकिस्तान का

एशिया कप 2022

एशिया कप 2022 का प्रारम्भ 27 अगस्त से होने जा रहा है . भारत की टीम रोहित शर्मा की कप्तानी में खेलने जा रही है . विराट कोहली , के एल राहुल और युजवेन्द्र चहल की वापसी से टीम इंडिया को मिलेगा बल तो जसप्रीत बुमराह की गेंदबाजी देखने से वंचित रहेंगे प्रशंसक . हर्षल पटेल और बुमराह को चोटिल होने की वजह से टीम इंडिया में शामिल नहीं किया गया है .

28 अगस्त को होगा भारत और पाकिस्तान का मुकाबला

भारत और पाकिस्तान का पहला मैच 28 अगस्त को होने जा रहा है . दोनों पारम्परिक प्रतिद्वंदियों का मुकाबला देखने के लिए दोनों देशों में बहुत उत्सुकता रहती है और बेसब्री से इस पल का इन्तजार करते हैं . दोनों देशों में क्रिकेट का जूनून रहता है और जब मुकाबला भारत और पाकिस्तान का हो तो जोश का स्तर कुछ अधिक ही रहता है .

इससे पहले दोनों के बीच 2021 टी 20 वर्ल्ड कप में क्रिकेट खेला गया था जिसमें भारत को बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा था और पाकिस्तान यह मैच 10 विकेट से जीत गया था .

एशिया कप के लिए भारत की टीम

एशिया कप के लिए भारत की टीम इस प्रकार है – रोहित शर्मा [ कप्तान ] , के एल राहुल [ उप कप्तान ] , विराट कोहली , दिनेश कार्तिक , रिषभ पंत , रवीन्द्र जडेजा , हार्दिकं पांड्या , भुवनेश्वर कुमार , आर अश्विन , दीपक हुड्डा , युजवेन्द्र चहल , सूर्यकुमार यादव , रवि विश्नोई , अर्शदीप सिंह , आवेश खान .

विराट कोहली से दमदार प्रदर्शन की उम्मीद

दर्शकों और प्रशंसकों को एक अरसे से विराट कोहली के दमदार प्रदर्शन की कमी खल रही है और उम्मीद कर रहे हैं कि एशिया कप 2022 में विराट अपनी क्षमता के अनुरूप खेल का प्रदर्शन करेंगे . रोहित , राहुल और सूर्यकुमार के बल्ले से रनों की बौछार की उम्मीद रख रहे दर्शक युजी , भुवी , अश्विन की गेंदबाजी और जडेजा , हार्दिक के आलराउंड प्रदर्शन की आस रखे हुए हैं .

Leave a comment