प्रियंका बिग बॉस से आउट ? Priyanka Bigg Boss 16 se bahar ?

कलर्स के चर्चित और विवादित रियलिटी शो बिग बॉस में हाल ही में यूं दिखाया जा रहा है कि प्रियंका बिग बॉस से आउट हो गई । देखने की बात यह है कि क्या वाकई प्रियंका बिग बॉस के घर से बाहर हो गई या यह सिर्फ प्रैंक है ।

प्रियंका , सुमबुल और गौरी हैं नॉमिनेटेड

इस समय इविक्सन की तलवार प्रियंका, गौरी और सुमबुल पर लटक रही है । प्रियंका की लोकप्रियता को देखते हुए दर्शकों और प्रशंसकों को यह बात हजम नहीं हो रही कि इतनी जल्दी प्रियंका बिग बॉस से आउट हो सकती है ।
अपने खराब व्यवहार और शिव के साथ शारीरिक हिंसा के कारण शुक्रवार को अर्चना को बिग बॉस से निष्कासित कर दिया गया है इसलिए यह भी कयास लगाए जा रहे हैं कि शायद इस बार कोई भी बाहर नहीं जाएगा ।


दिखाया गया था कि एक जोरदार बहस के दौरान अपना आपा खोते हुए अर्चना ने शिव का गला पकड़ लिया जिसके फलस्वरूप सारा घर अर्चना के खिलाफ हो गया और बिग बॉस से इस विषय में तत्काल कारवाई की मांग रखी ।
गौतम, सौंदर्या, अंकित, प्रियंका और गौरी अर्चना के साथ दिखे किंतु अर्चना के इस व्यवहार का समर्थन नहीं किया और उसे माफी मांगने को समझाते नजर आए ।

क्या आज प्रियंका बिग बॉस से आउट हो जायेंगी ?

आज के एपिसोड में यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या वाकई प्रियंका बिग बॉस से आउट होती हैं या यह सिर्फ अंकित को गेम सिखाने के लिए कोई प्रैंक किया गया है ।
इससे पहले भी बिग बॉस के पुराने सीजन में बिग बॉस द्वारा दर्शकों को कई बार रोमांचित किया गया है और इस तरह के प्रोमो दिखाए गए हैं ।

Leave a comment